अगले साल मई में लॉन्च हो सकता है LG Stylo 7, लीक हो गई डिज़ाइन और कैमरा फीचर्स

Spread the love

File Photo

लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक LG स्टायलो 7 में पिछले हिस्से पर क्वाड यानी कि 4 कैमरे होंगे और इसके किनारे पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 2:13 PM IST

LG के नए स्मार्टफोन Stylo 7 को लेकर काफी समय चर्चा चल रही है. अब फोन के कंसेप्ट पर बेस्ड रेंडर्स (ग्राफिकल फोटो) लीक हो गई है. रेंडर्स में देखें तो फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक देखा जा सकता है. बता दें कि LG Stylo 7 कंपनी के इसी साल मई में लॉन्च किए गए LG Stylo 6 का सक्सेसर फोन होगा. LG Stylo 6 में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. वहीं LG Stylo 7 फोन में पंच होल डिज़ाइन दिया जा सकता है. लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक LG स्टायलो 7 में पिछले हिस्से पर क्वाड यानी कि 4 कैमरे होंगे और इसके किनारे पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा.

91 मोबाइल द्वारा शेयर किए गए रेंडर से पता चला है कि आने वाला ये फोन पहले से अलग डिज़ाइन के साथ आएगा. ये LG Stylo 7 का रेंडर CAD पर बेस्ड है. रेडर्स से हिंट मिलता है कि किनारे पर बेज़ल बेहद ही पतले होंगे. फोन का डिस्प्ले फ्लैट होगा और टॉप पर सेंटर में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कट आउट दिया जा सकता है. फोन के नीचे के हिस्से पर एलजी स्टायलो 7 में बेहद ही पतला बॉर्डर मौजूद होगा.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp पर ऐसे ON करें ‘Disappearing Message’ फीचर, 7 दिन में गायब हो जाएगी Chat)

फोन ने बैक पैनल को तीन अलग हिस्सों में बांटा गया है. टॉप में बाई तरफ चार रियर कैमरों को जगह मिली है. सेंसर्स के नीचे स्टायलस के लिए इनडेंट दिया गया है. यह साफ नहीं है कि बैक पैनल के बाकी हिस्सों में किस मेटेरियल का इस्तेमाल किया गया है.मिलेगा गूगल असिस्टेंट बटन
फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर, SIM ट्रे और एक और बटन दिया जाएगा, जिसे माना जा रहा है वह गूगल असिस्टेंट बटन हो सकता है. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो LG Sylo 7 में 6.8 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- इतना सस्ता हुआ Oppo का ट्रिपल कैमरा, 4230mAh की बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन, मिलेगा HD+ डिस्प्ले)

इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि 3GB RAM+64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. फोन में कैमरे के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *