आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Spread the love

आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत (File photo)

कार (Car) की रफ्तार ज्यादा थी और टकराने की आवाज काफी दूर तक आई. टक्कर इतनी जोरदार थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 30, 2021, 1:05 PM IST

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में शुक्रवार एक भीषण सड़क (Road Accident) हादसे में दो दोस्तों की मौत (Death) हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

हादसा फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इटकोहिया गांव के पास हुआ है. जानकारी के अनुसार, अमीर हमजा (28) पुत्र मुख्तार अहमद निवासी सुरही खुर्द सरायमीर के मुस्लिम कॉलोनी में ही रहता था. उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी. उसने शाहगंज में जमीन ले रखी थी, जिसकी बाउंड्री का कार्य चल रहा है.

Ghaziabad News: कार सवार बदमाशों ने की बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, दामाद की तलाश

अपनी कार से हमजा अपने साथी मोहम्मद आतिफ अंसारी (30) पुत्र मोहम्मद इरफान ग्राम जगदीशपुर के साथ जमीन की बाउंड्री का कार्य देखने शाहगंज गया था. रात में दोनों वापस लौट रहे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. कार की रफ्तार ज्यादा थी और टकराने की आवाज काफी दूर तक आई. टक्कर इतनी जोरदार थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए.आतिफ अंसारी शादीशुदा था. उसका एक लड़का सात माह का है. परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार करने और आग्रह पर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को परिजनों को सौंप दिया. दोनों मृतकों के घर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *