ऑटो चलाते थे मोहम्‍मद सिराज के पिता, अब बेटे ने घर के बाहर खड़ी की BMW कार

Spread the love

मोहम्‍मद सिराज ने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से लौटते ही बीएमडब्‍ल्‍यू कार खरीदी (फोटो क्रेडिट: मोहम्‍मद सिराज इंस्‍टाग्राम )

हालांकि इस पल को देखने के लिए मोहम्‍मद सिराज (mohammed siraj) के पिता उनके साथ नहीं हैं. दरअसल जब सिराज ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर थे, तब उनके पिता का निधन हो गया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 23, 2021, 7:30 PM IST

नई दिल्‍ली. अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) की अगुआई में भारत ने मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज की. अनुभवी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत की युवा बिग्रेड ने ऑस्‍ट्रेलिया में कमाल किया. वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, मोहम्‍मद सिराज (mohammed siraj) ऑस्‍ट्रेलिया में छाए रहे. सिराज के लिए यह दौरा काफी यादगार और खास रहा. दौरा शुरू होने से पहले ही उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके बावजूद वह घर नहीं लौटे और टीम के साथ रहे और पिता का सपना पूरा किया. ऑस्‍ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत हासिल करके घर लौटते ही सिराज ने खुद को गिफ्ट दिया.

शुक्रवार को सिराज ने खुद को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर इसकी खबर का खुलासा किया. सिराज ने नई गाड़ी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. सिराज के पिता कभी ऑटो चलाते थे और उनके बेटे ने घर के बाहर BMW कार खड़ी कर दी. हालांकि इस पल को देखने के लिए आज सिराज के पिता उनके साथ नहीं हैं.

यह भी पढ़ें : 5 महीनों में 2 देशों के 8 शहर घूमने के बाद घर लौटे रहाणे, बेटी को गोद में बैठाकर कही दिल छूने वाली बात

भारतीय फील्डिंग कोच का खुलासा, कहा- वीडियो कॉल पर फूट- फूटकर रोने लगे थे मोहम्‍मद सिराज

पिता ने कभी नहीं होने दी किसी चीज की कमी
सिराज हैदराबाद में एक ही बेहद गरीब परिवार में जन्मे और उनके पिता एक ऑटो ड्राइवर थे. हालांकि ऑटो ड्राइवर होने के बावजूद पिता ने सिराज को कभी किसी चीज की कमी नहीं होने दी. उन्होंने सिराज को अच्छे से अच्छे स्पाइक्स लाकर दिये. सिराज दिनभर क्रिकेट की प्रैक्टिस ही करते थे. यहां तक कि वो रात में भी प्रैक्टिस के लिए जाते थे. ज्यादा प्रैक्टिस की वजह से मां ने उन्हें कई बार पीटा भी लेकिन उनकी यही जिद उन्हें आईपीएल तक ले गई.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *