चरित्र संदेह में चाकू से गर्दन रेतकर की पत्नी की हत्या, शव पर कुर्सी डालकर बैठा

Spread the love

हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Panipat: पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची शोर मचा रही थी. वह कमरे में गए तो सोनू पत्नी के शव पर कुर्सी डाल कर बैठा था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 2:37 PM IST

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की रमेश कॉलोनी में चरित्र पर संदेह और नशा करने से रोकने पर एक शख्‍स ने अपनी ही पत्नी की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी पत्नी के शव पर कुर्सी डालकर बैठा रहा. बेटी ने कमरे से बाहर निकलकर शोर मचाया तो पड़ोसियों ने आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि रमेश के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करके आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सोनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. पत्नी नशा करने से भी रोकती थी. इसी वजह से हत्या कर दी.

बच्ची ने शोर मचा पड़ोसियों को बुलाया
मतलौडा क्षेत्र का सोनू वर्मा ट्रक डाइवर था. चार महीने से वह रमेश कॉलोनी में रमेश के मकान में पत्नी संजना (26), बेटी (7) और बेटे (1) के साथ किराये पर रहता था. आऱोपी की बेटी ने बताया कि मां अक्सर पिता को नशा करने से रोकती थी. शनिवार को पिता ने मां के साथ मारपीट की और सारी रात सोने नहीं दिया. वह नींद से जगी तो उसे भी धमका कर भाई के साथ सुला दिया. सुबह मां खाना बना रही थी. पिता ने मां की गर्दन पर चाकू से वार कर दिए. वह डर गई और कमरे से बाहर निकलकर शोर  मचा दिया.पड़ोसियों से ये बोला आरोपी

पड़ोसियों ने बताया कि बच्ची शोर मचा रही थी. वह कमरे में गए तो सोनू पत्नी के शव पर कुर्सी डाल कर बैठा था. महिला के गले से खून बह रहा था. सोनू लोगों को बोल रहा था कि पत्नी के नाजायज संबंध थे. इसी वजह से मार डाला. वह बोल रहा था, ‘मैं भागने वाला नहीं हूं और न ही पुलिस से डरता है.’

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *