जल्द लॉन्च होगा बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A12, पता चल गए ये खास फीचर्स

Spread the love

File Photo: Samsung galaxy A10s

गीकबेंच लिस्टिंग (geekbench listing) से पता चला है कि फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आएगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 10 out-of-the-box पर काम करेगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 24, 2020, 8:55 AM IST

सैमसंग (Samsung) के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A12 को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल फोन की लॉन्च डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन फोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन (bluetooth certification) पर स्पॉट किया गया है. हालांकि लेटेस्ट लिस्टिंग से फोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. GMSArena की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी A12 (galaxy A12) मॉडल नंबर SM-A125D_DSN के साथ लिस्ट है. गीकबेंच लिस्टिंग (geekbench listing) से पता चला है कि फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आएगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 10 out-of-the-box पर काम करेगा.

कहा जा रहा है कि फोन 3GB RAM ऑप्शन के साथ आ सकता है. हालांकि वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक फोन और भी RAM के और ऑप्शन के साथ आने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी A12 में 64GB और 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी. बाकी अफवाहों का कहना है कि फोन में TFT डिस्प्ले और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. माना जा रहा है कि सैमसंग का ये फोन बजट सेगमेंट का होगा, जिसे इसी महीने या दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-Airtel का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी…) 

सैमसंग गैलेक्सी A12 कंपनी के पुराने फोन Galaxy A11 का सक्सेसर फोन होगा, जिसे इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था. गैलेक्सी A11 में 6.04 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है. ये फोन 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB और 3GB स्टोरेज के साथ आता है.ये फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं. पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

(ये भी पढ़ें-  OFFER! सिर्फ 8,999 रुपये है Realme के इस 6000mAh बैटरी वाले फोन की कीमत, 1.5 लाख से ज़्यादा लोगों की बना पसंद)

जानकारी के लिए बता दें कि Samsung एक और नए फोन  गैलेक्सी M12 पर भी काम कर रहा है. लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M12 हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy A42 5G जैसा दिख रहा है. नया स्मार्टफोन प्लास्टिक यूनीबॉडी बैक पैनल, फ्लैट फ्रंट और रियर पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल को सपोर्ट करेगा. मॉड्यूल में 4 सेंसर मौजूद हैं और मॉड्यूल के नीचे फ्लैश भी देखा जा सकता है. इस फोन के 2021 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *