टेस्ला ने तैयार की पुलिस कार! 3.1 सेकंड में 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार के साथ ऐसे है फीचर्स

Spread the love

मॉडल 3 यूके में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार बन गई है

फ्रेमोंट पुलिस और स्पोकेन पुलिस विभाग दोनों ने हाल ही में पुलिस गश्ती वाहनों के रूप में उपयोग करने के लिए टेस्ला मॉडल वाई वाहनों का अधिग्रहण किया है.

नई दिल्ली. एलन मस्क के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला (tesla) ने कथित तौर पर यूके में अपनी पुलिस कार बनाई है और यह यूके के इमरजंसी वाहन बाजार का परीक्षण करने के लिए इसका उपयोग करने की योजना बना रही है. यह पुलिस कार टेस्ला के मॉडल 3 इलेक्ट्रिक सेडान के आधार पर तैयार किया गया है. टेस्ला यूके ने पुलिस लीवरेड मॉडल 3 सैलून का खुलासा किया है जो ब्लूज़-एंड-टू से सुसज्जित है, जिसके बारे में कंपनी ने कहा कि परीक्षण और मूल्यांकन के लिए पूरे यूके में आपातकालीन सेवाओं के लिए उपलब्ध होगा. इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि ऑटोमेकर टेस्ला ने अपने इस नए वाहन के लिए कोई स्पेक्स नहीं बताया, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इसमें मॉडल 3 का परफ़ॉर्मेंस हो सकता है. 300 मील से अधिक की सीमा के साथ, 162 मील प्रति घंटे की एक शीर्ष गति, और केवल 3.1 सेकंड में 0 से 60 मील प्रति घंटे की गति के साथ, यह एक गश्ती कार की जरूरतों से अधिक फिट होना चाहिए.

मॉडल 3 यूके में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार बन गई है

हाल के वर्षों में, मॉडल 3 यूके में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार बन गई है और कई बार, यहां तक ​​कि सबसे अधिक बिकने वाली कार, अवधि भी. हालाकि, पुलिस वाहनों के रूप में उपयोग किए जाने वाले मॉडल 3s की कोई सूचना नहीं मिली है. रिपोर्ट में कहा गया है कि कई पुलिस विभागों ने गणित किया है और यह पता लगाया है कि वे अपने बेड़े को टेस्ला वाहनों, विशेष रूप से मॉडल 3 में अपग्रेड करके बहुत सारा पैसा बचा सकते हैं.

बार्जर्सविले पुलिस विभाग ने बचाया इतने रूपये इंडियाना में बार्जर्सविले पुलिस विभाग, जिसने कई टेस्ला मॉडल 3 वाहन खरीदे. यह पाया गया कि टेस्ला मॉडल 3 का उपयोग करने के पहले पूरे वर्ष के बाद, वे पहले ही $ 6,000 से अधिक बचा चुके थे. फ्रेमोंट पुलिस और स्पोकेन पुलिस विभाग दोनों ने हाल ही में पुलिस गश्ती वाहनों के रूप में उपयोग करने के लिए टेस्ला मॉडल वाई वाहनों का अधिग्रहण किया है. लेकिन इन परियोजनाओं के साथ, पुलिस विभाग टेस्ला से वाहन खरीदते हैं और उन्हें गश्ती कारों के रूप में उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए संशोधित करते हैं. इस मामले में, टेस्ला ने खुद पुलिस वाहन का निर्माण किया है और इसे पूरे यूके में आपातकालीन सेवाओं के परीक्षण के लिए पेश करने की योजना है.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *