ड्रग्स पैडलर को पकड़ने गए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर हमला, दो गंभीर रूप से घायल

Spread the love

समीर वानखेड़े- NCB जोनल डायरेक्टर (Photo credit: ANI)

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया और NCB के अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला. घायल एनसीबी के अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 5:50 PM IST

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग (Drug Case) एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार छापेमारी कर रहा है. इसी छापेमारी कार्रवाई के दौरान रविवार देर रात जब एनसीबी की टीम एक ड्रग पैडलर (Drug Peddler) को पकड़ने गोरेगांव गई थी तभी एनसीबी की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इस घटना में एनसीबी के दो अ​धिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अधिका​रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Mumbai Police) ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया और अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला.

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रविवार रात गोरेगांव इलाके में एक ड्रग पैडलर को पकड़ने के लिए गई थी. एनसीबी ​की टीम अभी इलाके में पहुंची ही थी कि वहां पर पहले से मौजूद 50 से ज्यादा लोगों ने टीम पर हमला कर दिया. जिस समय ये हमला हुआ उस वक्त टीम के साथ एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी वहां पर मौजूद थे. हमला होता देख सभी अधिकारी वहां से भागने लगे. इस दौरान दो अधिकारियों को गंभीर चोट आ गई.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया और अधिकारियों को वहां से बाहर निकाला. एनसीबी के घायल अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर है कि एनसीबी की टीम कैरी मेंडिस नामक किसी ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी. इस घटना के संबंध में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने एनसीबी की टीम पर हमला करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. इसे भी पढ़ें : पढ़िए, कोर्ट में भारती सिंह और हर्ष की रिमांड के लिए NCB ने क्या दी दलील

ड्रग पैडलर कैरी मेंडिस गिरफ्तार
एनीसीबी की टीम पर हमले की जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस ने बताया कि घटना गोरेगांव इलाके में रविवार देर रात की है. पुलिस का कहना है कि केवल तीन लोगों ने ही एनसीबी की टीम पर हमला किया है और तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों में यूसूफ शेख, आसिफ शेख और विपुल आंग्रे हैं. बताया जाता है कि ड्रग पैडलर कैरी मेंडिस को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *