दौसा: मां और बहन पर चिल्ला रहा था शराबी पिता, नाबालिग बेटे ने उतारा मौत के घाट

Spread the love

पिता द्वारा बहिन और मां के साथ गाली-गलौज करता देखकर उसका नाबालिग बेटा आवेश में आ गया. उसने अपने पिता पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस गिरफ्त में मृतक की पत्नी.

Minor son killed drunker father: दौसा में शराब पीकर पत्नी और बेटी से झगड़ रहे एक व्यक्ति की उसके ही नाबालिग बेटे ने लाठी से वारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी नाबालिग और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

दौसा. जयपुर से सटे दौसा शहर में हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग बेटे (Minor son) ने अपने पिता के सिर में लट्ठ मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है हत्या का शिकार हुआ व्यक्ति शराब पीकर अपनी पत्नी से और बेटी से गाली-गलौच कर रहा था. यह देखकर आवेश में आये उसके नाबालिग बेटे ने सिर में लट्ठ दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले का खुलासा कर मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर आरोपी नाबालिग को भी निरुद्ध कर लिया है. वारदात की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है.

मौके पर ही हो गई मौत

दौसा कोतवाली थानाप्रभारी लाल सिंह ने बताया कि हत्या का शिकार हुआ राजेश शराब पीने का आदी था. वह आए दिन शराब के नशे में आकर घर में झगड़ा करता था. रविवार रात को भी शराब पीकर घर आया. घर आने के बाद उसने झगड़ा किया. इस दौरान वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ गाली गलौज करने लगा. पिता द्वारा इस तरह बहिन और मां के साथ गाली-गलौज होता देख उसका नाबालिग बेटा आवेश में आ गया. इस पर उसने अपने पिता पर लाठी से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

पूछताछ में दोनों ने गुनाह कबूल लियापुलिस को वारदात का पता सोमवार को सुबह चला. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से साक्ष्य जुटाये. पुलिस ने प्रारंभिक संदेह के आधार पर राजेश की पत्नी विमला और नाबालिग बेटे से पूछताछ की. पूछताछ में दोनों ने गुनाह कबूल लिया. उसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी विमला बैरवा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसके नाबालिग बेटे को निरुद्ध कर लिया.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *