धनबाद में महिला बैंककर्मी ने पंखे से लटककर दी जान, 3 महीने पहले हुई थी शादी

Spread the love

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद में महिला बैंककर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बैंककर्मी की 3 महीना पहले ही शादी हुई थी. पति पटना सचिवालय (Patna Secretariat) में पोस्टेड है. बैंककर्मी की लाश घर में पंखे से लटकी मिली. साड़ी का फंदा बनाकर बैंककर्मी ने खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

धनबाद के चिरकुंडा थानाक्षेत्र के तालडांगा हाउसिंग कॉलोनी में महिला बैंककर्मी ने अपने ही घर में साड़ी के फंदे से पंखे में झूलकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान मोनी झा के रूप में हुई. घटना के संबंध में बताया गया कि 3 महीने पहले ही मृतका की शादी पटना सचिवालय में कार्यरत रत्नेश झा से हुई थी. मोनी बैंक ऑफ इंडिया की लायकडीह शाखा में पदस्थापित थी. दो दिन पहले ही रत्नेश अपनी पत्नी से मिलकर पटना गया था. मंगलवार को मोनी अपने कमरे में पंखे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. घटनास्थल पर पहुंचे चिरकुंडा थाना के एएसआई विनोद सिंह ने बताया कि महिला बैंककर्मी ने फांसी लगा जान दे दी. मृतका मोनी झा बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत थी. पहली नजर में मामला आत्महत्या की ही लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा परिजनों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *