नोएडा : जमीन के विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, तीसरे की हालत नाजुक

Spread the love

जमीन को लेकर हुए विवाद में पिता-पुत्र की हत्या, गोली लगने से जख्मी हुए तीसरे शख्स की हालत गंभीर. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नोएडा में हुए जमीन के विवाद में एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस वारदात में पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 8, 2021, 5:20 PM IST

नोएडा. नोएडा (Noida) में जमीन के विवाद (land dispute) में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग (firing) कर दी. इस वारदात में पिता और पुत्र और एक अन्य को गोली लगी. इन्हें अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने पिता-पुत्र को डेड घोषित कर दिया, जबकि तीसरे की हालत गंभीर है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर जबतक पुलिस मौके पर पहुंची, वहां ले हमलावार भाग चुके थे. इस वारदात से क्षेत्र के लोगों में दहशत देखी गई.

हमला करने वाले गाजियाबाद के बम्हैटा के

पुलिस उपायुक्त इला मारन ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर अमित, उनके पिता सैलक और प्रेम पर गाजियाबाद के बम्हैटा गांव के रहने वाले देवेंद्र पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. गोली चलने के बाद आसपास के लोग सहम गए.

तीसरे की हालत नाजुक हैसूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहां तीन लोग गोली लगने से घायल थे. उन्होंने बताया कि तीनों को उपचार के लिए गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां पर अमित व उनके पिता की मौत हो गई जबकि प्रेम की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है.

मौके से हत्यारे फरार

सोमवार को इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से भाग गए हैं. पुलिस ने वारदात के पीछे जमीन विवाद होने की बात कही है. इस मामले को दर्ज कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गई है.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *