पश्चिम बंगाल में बाइक जुलूस के दौरान TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

Spread the love

बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की घटना सामने आई है (सांकेतिक तस्वीर)

West Bengal: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बाइक जुलूस के दौरान झड़प हो गई. इस घटना में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 19, 2021, 5:51 PM IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व मेदिनीपुर (East Medinipur) के खेजुरी में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के कार्यकर्ताओं के बीच मंगलवार को जमकर लड़ाई-झगड़े की घटना सामने आई. भाजपा (BJP) ने टीएमसी (TMC) के कार्यकर्ताओं पर भाजपा के बाइक जुलूस पर हमले का आरोप लगाया है. वहीं टीएमसी का आरोप है कि खेजुरी के विद्यापीठ इलाके में तृणमूल कांग्रेस की बैठक में भाजपा के बाइक जुलूस ने हमला बोला. जिसके चलते दोनों दलों में जमकर लड़ाई हो गई. इस घटना में पुलिस को भी लाठी लेकर दौड़ते हुए देखा गया.

इस हमले को लेकर तमलुक से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सोमेन महापात्रा ने कहा कि हम खेजुरी जा रहे थे तभी पता नहीं क्या हुआ, तृणमूल की एक बैठक थी, उसी में भाजपा के लोगों ने हमला किया. महापात्रा ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी और प्रशासन इस पर एक्शन लेगा. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा समर्थकों ने पुलिस पर भी हमला बोला है तो पुलिस इसकी जांच करेगी.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में वेब सीरीज ‘तांडव’ पर दर्ज होगा केस, टेलिकास्ट पर लगाया जा सकता है बैन!

सोमवार को भाजपा की रैली पर हुआ था हमलाइससे पहले सोमवार को भाजपा की रैली में पत्थरबाजी की घटना सामने आई थी. रासबिहारी एवेन्यू और चारू बाजार इलाके के पास सोमवार को रोडशो कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस का झंडा लिए हुए कुछ बदमाशों द्वारा पथराव के बाद दक्षिण कोलकाता में तनाव व्याप्त हो गया. टॉलीगंज ट्राम डिपो से शुरू हुए रोड शो को रासबिहारी एवेन्यू तक जाना था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में रैली के चारू बाजार की तरफ बढ़ने के दौरान कुछ बदमाशों ने पथराव किया जिससे भगवा पार्टी के कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- UP: काशी में मुस्लिम युवती ने दिया चंदा, बोलीं-‘श्रीराम’ हमारे पूर्वज

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले से खफा भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदमाशों का पीछा किया जिसके बाद वे पास की गलियों में भाग गए.

इसके बाद भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कुछ मोटरसाइकिलों और इलाके की कुछ दुकानों में तोड़फोड़ की. हालात पर नियंत्रण के लिए पुलिस की भारी टुकड़ी वहां भेजी गयी है. राज्य के मंत्री अरूप बिस्वास भी वहां पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *