फतेहाबाद: महिला ने की अपने दो बच्चों की हत्या, फिर फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान

Spread the love

जानें महिला ने क्यों उठाया ये कदम (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मृतका ने मरने से पूर्व एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी लिखा था, जिसे गांव (Village) का एक युवक लेकर फरार हो गया था.

फ़तेहाबाद. शक कैसे किसी का हंसता खेलता परिवार उजाड़ सकता है, इसकी बानगी हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के गांव सुखमनपुर में देखने को मिला. जहां एक महिला ने पहले अपने दो मासूम बच्चों की जान ली और फिर फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. परिजनों का आरोप (Allegation) है मृतका के पति को उसके चरित्र पर शक था और उसे लगता था कि अभी हाल ही में हुई दूसरी संतान उसकी नहीं बल्कि नाजायज है.

पति का उसके चरित्र पर शक करना उसे नागवार गुजरा और उसने अपने बच्चों की जान लेकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों के शवों को कब्जे लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी.

मरने से पूर्व एक सुसाइड नोट लिखा

वहीं बताया जा रहा है कि मृतका ने मरने से पूर्व एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसे गांव का एक युवक लेकर फरार हो गया था. हालांकि पुलिस ने युवक को काबू कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतका का पति हरियाणा पुलिस में तैनात है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.मृतका का पति हरियाणा पुलिस में तैनात

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी ने बताया कि घटना के पीछे क्या कारण रहे पता नहीं चला है. पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करने में लगी है. परिजनों के बयान और पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना के कारण रहे हैं. वहीं उन्होंने बताया कि मृतका का पति हरियाणा पुलिस में है और हिसार जिले में तैनात है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *