बरेली: 22 लाख रूपये मूल्य के 111 मोबाइल बरामद, पुलिस ने वेरीफिकेशन के बाद मालिकों को लौटाया– News18 Hindi

Spread the love

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में मोबाइल फोन चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने छापेमारी कर लगभग 22 लाख रुपये मूल्य के 111 मोबाइल फोन (Mobile Phone) बरामद किए हैं. पुलिस ने बरामद मोबाइल फोन (Mobile Phone Theft) के असली मालिक की वेरीफिकेशन कर उन्हें कार्यालय बुलाया और फोन उनके हवाले किया. अपने गुम हो चुके मोबाइल को वापस पाकर लोग काफी खुश नजर आए और पुलिस की इस पहल की सराहना की. लोगों ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनके गुम हुए मोबाइल उन्हें वापस मिल सकेगा. लेकिन बरेली पुलिस के प्रयासों से यह संभव हो सका.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जिले के अलग-अलग थाने में लोगों ने मोबाइल फोन गिरने या चोरी होने की शिकायतें दर्ज करवाई थी. उन्होंने पुलिस की दो टीमें गठित कर उन्हें इन मोबाइल फोन को बरामद करने का टास्क दिया था. जिसके बाद पुलिस ने बरेली के लोगों के मोबाइल उत्तराखंड, दिल्ली और प्रदेश के ही अलग-अलग शहरों से बरामद किये. पुलिस ने 111 मोबाइल बरामद किए हैं जिनकी कीमत करीब 22 लाख रुपये बताई जा रही है. जिन लोगों के मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किए उनको फोन पर सूचना देकर पुलिस ऑफिस में बुलाया गया. यहां एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी क्राइम सुशील कुमार और सर्विलांस की पूरी टीम ने वेरीफिकेशन के बाद मोबाइलधारकों को उनके मोबाइल वापस दिए.

बता दें कि कुछ दिन पहले भी पुलिस ने चोरी गए 105 मोबाइल फोन को बरामद कर उसे आम जनता को वापस लौटाया था. पुलिस की इस बदलती कार्यशैली से मोबाइलधारक काफी खुश हैं और उसे धन्यवाद दे रहें हैं.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *