बरोदा उपचुनाव-2020: ओलिंपियन योगेश्वर दत्त चुनावी रिंग में चित, कांग्रेस ने दी पटखनी

Spread the love

Hindustan Republic Benner Add

कांग्रेस के इंदुराज और योगेश्वर दत्त में मुकाबला था.

कांग्रेस के इंदुराज और योगेश्वर दत्त में मुकाबला था.

Barouda By Election Result: बरोदा उपचुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन के प्रत्‍याशी योगेश्वर दत्त को हार का सामना करना पड़ा है. कांग्रेस से इंदुराज नरवाल को जीत मिली है.

 

    • Last Updated:
      November 10, 2020, 2:53 PM IST

 

चंडीगढ़. हरियाणा के बरोदा उपचुनाव (Baraoda By Elections) में भारतीय जनता पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठजोड़ को बड़ा झटका लगा है. यहां से भाजपा-जजपा (BJP-JJP) प्रत्याशी और जानेमाने कुश्‍ती खिलाड़ी योगेश्‍वर दत्‍त को हार का सामना करना पड़ा है. इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल (Indu Narwal) ने जीत दर्ज की है. इंदुराज नरवाल ने भाजपा-जजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को मात दी है. तीसरे नंबर पर इनेलो प्रत्याशी रहे हैं.

बरोदा सीट के लिए 20 राउंड तक गिनती हुई. इसमें कांग्रेस को 60132 वोट, भाजपा को 50176, इनेलो को 4980 और लोक जनशक्ति पार्टी के राजकुमार सैनी को 5595 मत मिले. ऐसे में करीब दस हजार वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी को जीत मिली है.

कौन-कौन थे मैदान में
बरौदा हलका के उपचुनाव में मतगणना के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर गांव मोहाना स्थित बिट्स कॉलेज में बनाए गए मतगणना केंद्र पर मंगलवार सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू गई थी. कुल 14 टेबल पर 20 राउंड में मतगणना हुई है. बरोदा उपचुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन से पहलवान योगेश्वर दत्त, कांग्रेस से इंदुराज नरवाल, इनेलो से जोगेंद्र मलिक, लोसुपा से राजकुमार सैनी सहित 14 प्रत्याशी मैदान में थे.

 

Hindustan Republic Benner Add
Hindustan Republic Benner Add

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *