भोजपुरी एक्टर Ravi Kishan और मनोज तिवारी संग इस TV शो में नजर आएंगी सपना चौधरी, जारी हुआ Promo– News18 Hindi

Spread the love

नई दिल्लीः भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी लीडर रवि किशन के साथ कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की देसी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी छोटे पर्दे पर फिर से वापसी कर रही हैं. सपना और रवि किशन दोनों नए टीवी शो ‘मौका-ए-वारदात’ (Mauka-e-Vardaat) में नजर आने वाले हैं. शो के प्रोमो को हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें सपना चौधरी और रवि किशन के अलावा भोजपुरी गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं. दर्शक इन तीनों को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, मौका-ए-वारदात शो क्राइम की घटनाओं पर आधारित है जिसके कुछ एपिसोड्स को वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है.

क्राइम पेट्रोल की तर्ज पर होगा ‘Mauka-e-Vardaat’

बताया जा रहा है कि एंड टीवी (&TV) का नया शो ‘मौका-ए-वारदात’ (Mauka-e-Vardaat) ‘सावधान इंडिया’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ की तर्ज होगा जिसमें तीनो अभिनेता एक साथ नजर आने वाले हैं. यह शो भी सच्ची घटना, अपराधों और उसके पीछे के रहस्यों को उजागर करेगा और दर्शकों को किसी के साथ घटित हुई कहानी से रूबरू कराएगा. जैसा कि शो के प्रोमो से ही साफ जाहिर हो रहा है. प्रोमो की शुरुआत में रवि किशन दिखते हैं जो किसी घटना का जिक्र करते हैं और इसके बाद मनोज तिवारी और सपना नजर आती हैं.

रहस्यों को उजागर करेगा ‘Mauka-e-Vardaat’

इस शो का प्रोमो यूट्यूब पर 9 फरवरी 2021 को रिलीज किया गया है, जिसे देखने से पता चलता है कि ये कई रहस्यमी घटनाओं के सस्पेंस से भरपूर होगा. हर नए एपिसोड में अलग अलग स्टोरी दिखाई जाएगी. ये क्राइम शो 9 मार्च 2021 से शुरू होगा. शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे आएगा. शो के प्रोमो को रिलीज करते हुए बताया गया है, ‘हर सोच से परे ज़ुर्म के राज का होगा पर्दाफाश, हर नामुमकिन अपराध की पहेली को सुलझाने आ रहा है नया शो मौका-ए-वारदात.’


बात अगर इन तीनों मशहूर सेलेब्स के वर्क फ्रंट की करें तो मनोज तिवारी नई दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं और अपनी गायिकी भी कभी – कभी करते हैं तो वहीं रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. ये पहली बार होगा जब टेलीविजन पर दोनों दिग्गज कलाकार एक साथ नजर अभिनय करेंगे. वहीं सपना चौधरी की बात करें तो वे अपने बेटे की परवरिश के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ पर भी फोकस करती हैं. आए दिन ही वे अपने डांसिंग वीडियोज को रिलीज करती रहती हैं.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *