महाराष्ट्र: जमानत पर छूटे दुष्कर्म आरोपी ने की 3 वर्षीय मासूम की हत्या

Spread the love

दुष्कर्म मामलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की तस्वीर. (फाइल फोटो)

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आदेश पाटिल (34) ने बुधवार को तड़के रायगढ़ जिले के एक गांव में अपने घर में माता-पिता के पास सो रही बालिका का अपहरण कर लिया था. पीड़ित परिवार एक आदिवासी समुदाय से है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 31, 2020, 6:07 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में जमानत पर बाहर आये बलात्कार के एक आरोपी ने तीन वर्षीय एक बालिका का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आदेश पाटिल (34) ने बुधवार को तड़के रायगढ़ जिले के एक गांव में अपने घर में माता-पिता के पास सो रही बालिका का अपहरण कर लिया था. पीड़ित परिवार एक आदिवासी समुदाय से है.

पाटिल के खिलाफ कई मामले दर्ज 
उन्होंने बताया कि पाटिल बालिका को एक स्कूल के पीछे एक सुनसान स्थान पर ले गया जहां उसने उससे कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी. अधिकारी ने बताया कि उसकी दादी को बालिका मिली. उसे एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि पाटिल को उसी समय इलाके में घूमते देखा गया था, इसलिए पुलिस को इस जघन्य अपराध में उसकी संलिप्तता का संदेह है. उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और दस दिन पहले ही वह बलात्कार के एक मामले में जमानत पर बाहर आया था.

पाटिल का पता लगाने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई थीअधिकारी ने बताया कि पाटिल का पता लगाने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई थी. उन्होंने बताया कि उसे बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया और एक अदालत ने उसे बृहस्पतिवार को आठ जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (पोक्सो) और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *