यूपी के बीजेपी विधायक ने कहा – ममता बनर्जी राक्षसी संस्कृति की, डीएनए में है दोष

Spread the love

ममता बनर्जी के गुस्से पर बीजेपी नेता ने कहा कि उनके डीएनए में दोष है. (File)

सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘ममता बनर्जी के डीएनए में दोष है, वह राक्षसी संस्कृति की हैं।’ उन्होंने कहा, ‘कोई भी शैतान भगवान राम से प्रेम नहीं कर सकता, ममता बनर्जी बेईमान व शैतान हैं और उनका भगवान राम से घृणा करना स्वाभाविक है’.

बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले (Ballia district) के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक ( MLA) सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने रविवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को ‘राक्षसी’ संस्कृति का बताते हुए कहा कि उनके ‘डीएनए’ में दोष है. दरअसल, कोलकाता में शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के एक कार्यक्रम में जयश्री राम का नारा लगने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाराज होने की घटना के संदर्भ में भाजपा विधायक ने यह बात कही.

…घृणा करना स्वाभाविक है

सिंह ने आज अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘ममता बनर्जी के डीएनए में दोष है, वह राक्षसी संस्कृति की हैं।’ उन्होंने कहा, ‘कोई भी शैतान भगवान राम से प्रेम नहीं कर सकता, ममता बनर्जी बेईमान व शैतान हैं और उनका भगवान राम से घृणा करना स्वाभाविक है’. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता के दल (तृणमूल कांग्रेस) के लोग जिस तरह से हिंसा और हत्याएं करते हैं, उनका कृत्‍य उनके शैतान होने का ही प्रमाण है.

विनीत अग्रवाल ने कहा था सूर्पनखा

गौरतलब है कि इससे पहले मेरठ के बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ममता बैनर्जी पर जमकर बरसे. बीजेपी नेता ने बोलते बोलते यहां तक कह दिया कि ममता बनर्जी का कृत्य बिलकुल सूर्पनखा जैसा रहा. बीजेपी नेता ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का अपमान करने को कोई माफ नहीं करेगा. भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि ममता बेनर्जी के सूर्पनखा राज का अंत होगा. क्योंकि उन्होंने हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्री राम का अपमान किया है, इसलिए बंगाल की जनता उन्हें कभी माफ नही करेगी. विनीत शारदा ने कहा कि भगवान राम का ये अपमान ममता बनर्जी को भारी पड़ेगा. शारदा ने कहा कि राम हमारे रोम रोम में बसे हैं.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *