राजस्थान में AIMIM की एंट्री से पहले महेश जोशी का बड़ा बयान, ओवैसी को बताया बीजेपी-पीएम मोदी का एजेंट

Spread the love

महेश जोशी ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएआईएम (AIMIM) के राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में उतरने की अटकलें तेज है. इन सबके बीच अब कांग्रेस नेताओं ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

जयपुर. असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएआईएम (AIMIM) के अगले विधानसभा चुनाव में राजस्थान से उम्मीदवार उतारने की चर्चाओं से कांग्रेस नेताओं के बीच बेचैनी दिख रही है. इस बीच कांग्रेस नेताओं ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. कांग्रेस से जुड़े मुस्लिम नेता ओवैसी की पार्टी के राजस्थान आने के पीछे हालिया निगम चुनावों में एक भी मेयर कांग्रेस का नहीं होने को वजह बता रहे हैं. वहीं बड़ा बयान देते हुए सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी का एजेंट बताया है.

महेश जोशी ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी बीजेपी और पीएम मोदी के एजेंट हैं. बीजेपी के कहने पर ही चुनाव लड़ते हैं, राजस्थान की जनता ओवैसी जैसे लोगों को नकारेगी. यहां उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे।. महेश जोशी से मिलती जुलती राय कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा ने भी जाहिर की और ओवैसी  पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: वाराणसी पुलिस की ‘वसूली लिस्ट’ हुई सोशल मीडिया पर Viral, देखें कहां से कितनी हो रही है उगाही!

कांग्रेस के निशाने पर ओवैसीओवैसी की पार्टी के राजस्थान चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं की राय अलग है. कांग्रेस कच्ची बस्ती प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रहे अब्दुल रज्जाक भाटी ने साफ कहा कि मेयर चुनाव में जिस तरह  एक भी मुस्लिम को टिकट नहीं दिया, जयुपर हैरिटेज में सबसे ज्यादा मुस्लिम पार्षद होते हुए भी मेयर उम्मीदवार नहीं बनाया उसे लेकर मुस्लिम समाज में रोष है. ओवैसी की पार्टी को लेकर अंदरखाने चर्चाएं चल रही हैं. अगर ओवैसी की पार्टी आती है तेा इसका सीधा नुकसान कांग्रेस को होगा.

पार्टी की ओर से फिलहाल कोई बयान नहीं

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने राजस्थान में चुनाव लड़ने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, न राजस्थान में किसी को जिम्मेदारी दी है. लेकिन कई मुस्लिम नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर ओवैसी की पार्टी को राजस्थान लाने की मुहिम छेड़े हुए हैं. इस ऑनलाइन मुहिम के बाद से ही कांग्रेस नेताओं के कान खड़े हो गए हैं, कांग्रेस नेताओं की चिंता स्वाभाविक भी है क्योंकि मुस्लिम कांग्रेस का कमिटेड वोट बैंक हैं. इस वोट बैंक में सेंध लगी तो पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *