रेवाड़ी: युवक ने 5 साल के बच्चे के साथ किया गंदा काम, मौत से लड़ रहा मासूम

Spread the love

5

PGI रोहतक में मासूम बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टरों (Doctors) ने बताया कि बच्चे के साथ गलत काम किया गया है. साथ भी उसका मुंह दबाकर जान से मारने का प्रयास भी किया गया है.

रेवाड़ी. जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म (Rape) किया और फिर उसे मारने की कोशिश की. मासूम अब रोहतक PGI में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

बता दें कि पीड़ित बच्चे के पिता ने शिकायत दी है कि वह अपने परिवार के साथ शहर के एक मोहल्ले में किराए पर रहता है. 22 अप्रैल को वह अपने 5 साल के बेटे को पड़ोसी किराएदार को सौंपकर अपनी पत्नी के साथ सामान लेने के लिए बाजार चला गया. बच्चे के पिता ने बताया कि जब वह बाजार से लौटे तो बच्चा बेड पर बेहोश पड़ा मिला. बच्चे को बेहोशी की हालत में रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. पीजीआई रोहतक में मासूम बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे के साथ गलत काम किया गया है. साथ भी उसका मुंह दबाकर जान से मारने का प्रयास भी किया गया है.

रेवाड़ी पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर जान से मारने का प्रयास करने व कुकर्म की धारा के अनुसार मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, रेवाड़ी के एक मोहल्ले में पक्षिम बंगाल निवासी परिवार अपने 5 साल के मासूम को पड़ोसी के पास छोड़कर बाजार गया था. लेकिन माता-पिता जब बाजार से लौटे तो उन्हें मासूम बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ा मिला. जिसे डॉक्टर ने गंभीर हालत के कारण PGI रेफर कर दिया.

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को काबू कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *