लॉन्च से पहले कंफर्म हुए Poco M3 के ये चार फीचर्स, 48MP कैमरे के साथ ऐसी होगी बैटरी

Spread the love

Poco M3 के 4 फीचर्स कंफर्म हो गए हैं.

24 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होने वाले पोको M3 के डिस्प्ले, प्रोसेसर, कैमरे और बैटरी की जानकारी कंफर्म हो गई है….आइए जानें कैसे होंगे इसके फीचर्स.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 4:44 PM IST

पोको (Poco) 24 नवंबर को अपना नया बजट स्मार्टफोन Poco M3 लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया गया. पोको ग्लोबल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर में पोको M3 के डिस्प्ले, प्रोसेसर, कैमरे और बैटरी की जानकारी शेयर की है. इन चारों फीचर्स की डिटेल अलग-अलग ट्वीट के ज़रिए दी गई है. बताया गया है कि आने वाला फोन Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ आएगा. इसके साथ ही इस फोन में पावर के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी. इसके अलावा ये फोन 6.53 इंच के डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आएगा.

अफवाहों की बात करें तो कहा जा रहा है कि Poco M3 डुअल-टोन कैमरा मॉड्यूल, LCD पैनल के साथ सकता है. इतना ही नहीं लॉन्च से पहले पॉपुलर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने पोको M3 के डिज़ाइन रेंडर को एक्सक्लूसिव तौर पर MySmartPrice के साथ शेयर किया है. रेंडर में फोन के रियर पैनल को काफी पास से देखा जा सकता है. फोन का डिज़ाइन दो दिन पहले 91 मोबाइल द्वारा शेयर किया गया था. हालांकि ईशान द्वारा शेयर की फोटो में फोन का ठीक से देखा जा सकता है.

पोको M3 में डुअल-टोन कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. इसके रियर पर तीन कैमरे और LED फ्लैश देखा जा सकते है. शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि पोको M3 को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ब्लैक और येलो में पेश किया जा सकता है. Poco M3 टेक्सचर पैनल के साथ आएगा, जिससे अच्छी ग्रिप मिलेगी.

रियर कैमरे के टॉप पर लार्ज ब्लैक रेकटैगुलर ब्लॉक दिख रहा है. इसके अलावा दूसरे रेकटैगुलर ब्लॉक में ट्रिपल कैमरा सेंसर सेटअप के साथ LED फ्लैश दिख रहा है. राइट ऐज पावर बटन/फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और वॉल्युम कीज़ होंगी, वहीं लेफ्ट साइड में SIM card स्लॉट दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट में टॉप पर वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *