सहारनपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक साथ उठे जनाजे तो नम हुई आंखे

Spread the love

सहारनपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

एक ही परिवार में 4 लोगों की मौत (Death) होने से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी. पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया और मृतकों के घर सांत्वना देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी.

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में बेहट कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली यमनौत्री हाईवे पर एक दर्दनाक हादसे में तीन बाइक सवारों की मौत (Death) हो गई. हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ रही स्कॉर्पियो कार ड्राइवर साइड का पहिया निकलने पर बाइक को टक्कर मारने के बाद खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक पर सवार मां-बेटों की मौके पर ही मौत हो गई. स्कॉर्पियो में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो भाग निकले, जबकि तीसरे को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. हादसे के बाद जैसे ही तीनों के शव घर पहुंचे तो सदमे में मृतकों की दादी (70) वर्षीय अकबरी की भी मौत हो गई. जैसे ही 4 ज़नाज़े एक साथ उठे तो हर किसी की आंखे नम हो गई.

दरअसल शुक्रवार की शाम कोतवाली बेहट इलाके के गांव बाबेल बुजुर्ग के पास स्कॉर्पियो कार व बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई थी. हादसे में बाइक सवार इमराना (40) अपने बेटों शाहिब (18) व सैफ (10) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. हादसे के बाद जब तीनों के शव उनके गांव माजरा भोजेवाला गांव पहुंचे तो तीनों शवों को देखकर दादी अकबरी ने भी सदमे में दम तोड़ दिया.

राजभर से गले मिले चंद्रशेखर, 2022 चुनाव से पहले बड़े दलों का गणित बिगाड़ने की कवायद

एक ही परिवार में 4 लोगों की मौत होने से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी. पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया और मृतकों के घर सांत्वना देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. आज सुबह जब चार जनाजे एक साथ उठे तो सभी की आंखें नम हो गई. चारों जनाजे की नमाज एक साथ अदा की गई. जिसके बाद हजारों लोगों ने नम आंखों से चारों को गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया. कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्रा का कहना है कि तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *