सिंगरौली : बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज़ पिता ने प्रेमी के दोस्त की कर दी हत्या

Spread the love

पिटाई में लड़की का प्रेमी बुरी तरह घायल हो गया(सांकेतिक तस्वीर)

पिता को खबर लग गयी थी कि बेटी का प्रेमी उससे मिलने गांव आने वाला है. गांव में दो अनजान लड़कों के घुसते ही पिता और दोनों भाई उन पर टूट पड़े

सिंगरौली. सिंगरौली में एक लड़की के प्रेम प्रसंग (affair) से नाराज़ पिता और उसके भाइयों ने प्रेमी और उसके दोस्त की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. इसमें प्रेमी के दोस्त की मौत (Death) हो गयी जबकि प्रेमी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. ये मामला लंघाडोल थाना इलाके का है. पुलिस ने पिता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सिंगरौली जिले के लंघाडोल थाना इलाके में 20 नवंबर की सुबह एक युवक की लाश मिली थी. अब पुलिस ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. जानकारी के मुताबिक डोंगरी गांव में रहने वाले महिपाल सिंह का लंघाडोल गांव में रहने वाली लड़की से अफेयर था. वो अपने दोस्त लखपत सिंह के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने गया था. लेकिन वो नहीं जानता था कि मौत उसके दोस्त का इंतजार कर रही है.

प्रेमी और दोस्त पर टूट पड़ेथाना प्रभारी के मुताबिक लड़की के पिता को इस बात की जानकारी लग गई थी कि उसकी लड़की से मिलने के लिए उसका प्रेमी महिपाल सिंह गांव आने वाला है. जानकारी के बाद लड़की के पिता और दो भाई घात लगाकर लड़की के प्रेमी का इंतजार करने लगे. जैसे ही उन्हें दो अनजान लड़के गांव में आते हुए दिखे, तीनों ने घेरकर दोनों लड़कों की पिटाई शुरू कर दी. सबने मिलकर दोनों को इस कदर मारा कि इस पिटाई में लखपति सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि लड़की का प्रेमी महिपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज चल रहा है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *