सीतापुर: गन्ने से लदे ट्रक ने 5 साल के बच्चे को कुचला, मामा के घर शादी में आया था मासूम

Spread the love


मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

सीतापुर के रामकोट थाना इलाके के एनएच 24 पर एक ओवरलोड गन्ने से लदे ट्रक (Truck) ने 5 साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया. हादसे (Road Accident) में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में ओवरलोड गन्ने से लदे ट्रक ने 5 साल के बच्चे को कुचल दिया. बताया जा रहा कि बच्चा खेलते खेलते अचानक एनएच 24 पर आ गया था. इस हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही भाजपा नेता साकेत मिश्रा मौके पर पहुंचे. वहीं घटना के बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम भी लग गया था. एसपी आरपी सिंह ने किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना होने के चलते सीओ सिटी सहित तीन थानों की पुलिस को मौके पर तैनात किया.

अधिकारियों ने भाजपा नेता साकेत मिश्रा के साथ वार्ता की और ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इसके बाद मासूम बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. बता दें कि ये दर्दनाक हादसा रामकोट थाना इलाके के एनएच 24 पर हुआ.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सीतापुर के रामकोट थाना इलाके के एनएच 24 पर एक ओवरलोड गन्ने से लदे ट्रक ने 5 साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया. हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.  बच्चा खेलते खेलते एनएच 24 पर आ गया और यह दर्दनाक हादसा घट गया. बच्चा रामकोट इलाके के भवानीपुर गांव में अपने मामा के यहां शादी में आया था. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी कार्यसमिति के सदस्य साकेत मिश्रा ने NH24 को करीब आधे घंटे के लिए जाम कर दिया. एसडीएम सदर के पहुंचने के बाद उन्हें समझा-बुझाकर जाम खुलवाया गया.ये भी पढ़ें: यूपी में शादियों के लिए नई गाइडलाइन, सिर्फ 100 लोग होंगे शामिल, बैंड और DJ पर रोक, बुजुर्ग घर से देंगे आशीर्वाद

वहीं हादसे का बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर अमित भट्ट ने बताया कि खेलते खेलते हाइवे पर 5 साल का बच्चा पहुंच गया था. गन्ने से लदे ट्रक से बच्चे की दबकर मौत हो गई. अभियोग पंजीकृत करा कर ट्रक को हिरासत में ले लिया गया है. ओवरलोडिंग के लिए आरटीओ से ट्रक की ओवरलोड और हाइट की जांच कराई जा रही है.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *