सुपौल : ससुराल वाले बाइक न दे पाए तो पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली

Spread the love

ससुरालवाले नहीं कर सके बाइक की डिमांड पूरी तो पत्नी की हत्या कर पति ने कर ली खुदकुशी. (सांकेतिक तस्वीर)

सोनी और चंदन की शादी महज डेढ़ साल पहले हुई थी. सोनी की मां ने बताया कि छठ वाले दिन सोनी की हत्या कर चंदन फरार हो गया. इस वारदात के थोड़ी देर बाद चंदन की लाश खेत से बरामद की गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 6:51 PM IST

सुपौल. सुपौल में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या गोली मारकर कर दी. इसके थोड़ी देर बाद उसने एक खेत पर जाकर खुद को भी गोली मार ली. पति की भी मौत हो गई. आसपास के लोगों ने बताया कि मामला दहेज से जुड़ा है. इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह मामला सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के हुलास पंचायत के वॉर्ड नंबर 7 में चंदन कामत ने इस वारदात को अंजाम दिया है. उसके बाद उसने खुदकुशी कर ली है. मारी गई महिला की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है. सोनी की मां ने बताया कि सोनी और चंदन की शादी बीते साल अप्रैल महीने में हुई थी. चंदन सुपौल के भेलाही का रहनेवाला था. शादी बहुत धूमधाम से की गई थी. लड़का पक्ष को 3.5 लाख रुपये बतौर दहेज दिए गए थे. पर चंदन इस बात से खुश नहीं था. शादी के बाद से ही वह एक बाइक की डिमांड अपनी ससुराल वालों से करता रहा था. ससुराल वाले बाइक दे पाने में असमर्थ थे. इस बात को लेकर चंदन अक्सर झगड़ा किया करता था. बताया जाता है कि इसी साल अगस्त महीने में सोनी अपनी ससुराल भेलाही से मायके आ गई थी.

सोनी के मायके जाने के कुछ दिन बाद हुलास में रह रहा चंदन कमाने की बात कहकर पंजाब चला गया. अभी इसी दशहरा के समय वह पंजाब से लौटकर अपनी ससुराल में दो-तीन दिन रुका. उसके बाद वह अपने घर भेलाही चला गया. सोनी की मां ने बताया कि छठ के दिन चंदन दोबारा अपनी ससुराल आया. और उसी दिन वह अपनी पत्नी को गोली मारकर फरार हो गया. इस वारदात के कुछ देर बाद ही पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि खेत में एक अज्ञात लाश पड़ी हुई है. मौके पर पहुंचे सोनी के परिजनों ने उसकी पहचान चंदन कामत के रूप में की है. इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *