Agra News: वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत और पत्नी घायल

Spread the love

पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

फतेहाबाद थाने (Fatehabad police station) के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पति-पत्नी फतेहाबाद के महाराजपुर गांव से आ रहे थे कि इसी दौरान किसी वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

  • Last Updated:
    February 1, 2021, 5:54 AM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद थाना (Fatehabad police station) क्षेत्र में रविवार को एक वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर (Accident) मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. फतेहाबाद थाने के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पति-पत्नी फतेहाबाद के महाराजपुर गांव से आ रहे थे कि इसी दौरान किसी वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी घायल हो गई. उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. कल ही बिजनौर (Bijnor) जिले में दो रोडवेज बसों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. घने कोहरे की वजह से हुए इस हादसे में एक बस में आग लग गई, जिसकी वजह से एक दर्जन से ज्यादा यात्री झुलस गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां दो की हालत नाजुक बानी हुई थी.

राहत बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया
हादसा थाना कोतवाली शहर बिजनौर के नजीबाबाद मार्ग पर हुई. जब घने कोहरे की वजह से दो रोडवेज की बसें आपस में टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बस में भयंकर आग लग गई. इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पर जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया.घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था
वहीं, शनिवार को मुरादाबाद जिले में आगरा हाइवे पर कोहरे का कहर देखने को मिला था. यहां बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई थी, जिसमें बस में सवार 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत की खबर थी. लेकिन कुछ समय बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई थी. वहीं, बस में सवार करीब 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *