Ayodhya News: रामलला की शरण में पहुंचे PM मोदी के भाई प्रह्लाद, किसान आंदोलन पर दिया बड़ा बयान

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद इस समय यूपी के दौरे पर हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी ने गुरुवार को अचानक अयोध्या पहुंचकर राम लला के दर्शन किए. इस दौरान उन्‍होंने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर कहा कि विरोधी पार्टियों के इशारे पर कुछ लोग उत्पात कर रहे हैं.

अयोध्या. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद दामोदरदास मोदी (Prahlad Damodardas Modi) इन दिनों उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर हैं. जबकि गुरुवार को उन्‍होंने अचानक अयोध्या पहुंचकर राम लला के दरबार में माथा टेका है. यही नहीं, उन्‍होंने हनुमानगढ़ी में भी पूजा-अर्चना की. इस दौरान प्रह्लाद मोदी ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि किसान आंदोलन पर कोई बीच का रास्ता निकले ऐसी सद्बुद्धि ईश्वर आंदोलनकारी और मोदी सरकार को दे.

बहरहाल, गुरुवार को अचानक पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद अयोध्‍या पहुंचे और देश में चल रही समस्याओं को लेकर राम लला के दरबार में प्रार्थना की, ताकि किसान आंदोलन और कोरोना से मुक्ति मिल सके. वैसे कुछ दिनों पहले भी प्रह्लाद मोदी अयोध्‍या आए थे. उस वक्‍त भी उन्‍होंने राम जन्मभूमि के दर्शन करने के साथ हनुमानगढ़ी पर माथा टेका था.

किसान आंदोलन पर दिया बड़ा बयान
अयोध्या पहुंचे प्रह्लाद मोदी ने कहा, ‘राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या आया हूं और दर्शन करके रामलला से प्रार्थना की है कि भारत में चल रही कठिनाइयां चाहे वह कोरोना वायरस की महामारी हो या फिर किसान आंदोलन की समाप्त हो. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि किसान आंदोलन पर कोई बीच का रास्ता निकले ऐसी सद्बुद्धि ईश्वर आंदोलनकारी और सरकार को दे. प्रह्लाद मोदी ने कहा कि मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार आंदोलन कर रहे लोग किसान नहीं है, यह बात सरकार और देश की जनता भी मानती है. साथ ही कहा कि विरोधी पार्टियों के इशारे पर कुछ लोग उत्पात कर रहे हैं. जबकि सरकार ने उपद्रवियों की पहचान के लिए इनाम भी घोषित किया है. हालांकि इस दौरान प्रह्लाद मोदी ने किसानों की तरफदारी करते हुए कहा कि किसान देश के गौरव की चिंता करता है और वह ऐसा उत्पात कभी नहीं मचाएगा. इसको हम भी नहीं मानते हैं और सरकार भी नहीं मानेगी.

बता दें कि बुधवार को उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी धरने पर बैठ गए थे. जैसे ही यह खबर पुलिस प्रशासन के कानों तक पहुंची उनके हाथ-पांव फूल गए और मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने समझा बुझाकर आखिरकार उनका धरना खत्म कराया था. वह अपने समर्थकों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की वजह से नाराज थे और इसी वजह से उन्होंने धरना दिया था. प्रह्लाद मोदी ने अपने समर्थकों को हिरासत में लिए जाने की वजह से उत्‍तर प्रदेश पुलिस को भ्रष्‍टाचारी तक बता डाला था.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *