Badaun News: मंदिर के महंत की चाकू गोदकर हत्या, आपसी विवाद में वारदात से मचा हड़कंप

Spread the love

चाकू से गोदकर मंदिर के महंत की निर्मम हत्या

बदायूं के एसएसपी (SSP) ने बताया कि इस प्रकरण में रामवीर की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 6, 2021, 2:05 PM IST

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले के इस्लामनगर थाना इलाके के ग्राम मोहद्दीनगर ढक नगला में शुक्रवार रात मंदिर पर एक महंत सखी बाबा (75) की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. बताया जा रहा है कि महंत कई साल से मंदिर पर रह रहे थे. उन्हें सखी बाबा के नाम से जाना जाता था. हत्या का आरोप गांव के ही व्यक्ति पर लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. यह मंदिर पर पिछले कई सालों से रह रहे थे. पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं ग्रामीण का कहना है कि नशे की हालत में गांव के व्यक्ति द्वारा हत्या करने की बात कही जा रही है.

घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के मोहजुद्दीनगर ढकनगला गांव की है. जानकारी के मुताबिक 75 साल के जय सिंह यादव जिसको सखी बाबा के नाम से भी गांव में लोग जानते थे. उनकी देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया कि आपसी विवाद के चलते सखी बाबा को गांव के ही एक व्यक्ति रामवीर यादव द्वारा की गई है. वो शराब के नशे में था और आपसी विवाद के चलते रंजिश भी मानता था.

Ram Mandir Nirman: पूर्व MLC अन्नपूर्णा सिंह ने दिया 51 लाख रुपये का चंदा, बाहुबली नेता बृजेश सिंह की हैं पत्नी

इसी बात को लेकर बाबा की महंत सखी महंत के चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. एसएसपी ने बताया कि इस प्रकरण में रामवीर की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *