BBL में जेसन होल्‍डर का कोहराम, 4 गेंदों में जड़ दिए 16 रन, देखें Video

Spread the love

जेसन होल्‍डर ने नाबाद 33 रन बनाए (फोटो क्रेडिट: @cricketcomau ट्विटर)

सिडनी सिक्‍सर्स को आखिरी ओवर में 16 रन की जरूरत थी, ऐसे में जेसन होल्‍डर ने एक गेंद पहले ही टीम को जीत दिला दी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 30, 2020, 11:39 AM IST

नई दिल्‍ली. बिग बैश लीग (big bash league) में मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी सिक्‍सर्स के बीच खेले मुकाबले में जेसन होल्‍डर (jason holder) ने कोहराम मचा दिया. होल्‍डर की आतिशी बल्‍लेबाजी के दम पर सिडनी ने दो विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. होल्‍डर ने पहले एक विकेट लिया और इसके बाद 33 रन की विजयी पारी खेली. अपनी इस पारी में कैरेबियाई बल्‍लेबाज ने तीन चौके और दो छक्‍के लगाए.
सिडनी को मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की जरूरत थी. ऐसे में होल्‍डर ने पहली गेंद डॉट खेलने के बाद इसके बाद अगली गेंद पर दो रन लिए. फिर लगातार दो चौके और पांचवीं गेंद पर छक्‍का जड़कर टीम को जीत दिला दी. होल्‍डर की आतिशी पारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मेलबर्न ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए. मेलबर्न की तरफ से मार्श ने 48 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली. वहीं कप्‍तान एरोन फिंच ने 32 गेंदों पर 39 रन बनाए. हालांकि इनके अलावा मेलबर्न का कोई और बल्‍लेबाज नहीं चल पाया. सिडनी के लिए कार्लोस ब्रेथवेट और डेनियल क्रिस्टियन ने दो दो विकेट लिए. वहीं होल्‍डर और मानेती को एक एक सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: 

11 साल बाद पाक बल्‍लेबाज ने जड़ा करियर का दूसरा टेस्‍ट शतक, टीम से बाहर होने पर किया था कॉमेडी नाटक में काम

सौरव गांगुली ने मेलबर्न में मिली जीत को बताया स्पेशल, टीम इंडिया की तारीफ में कही ये बात

लक्ष्‍य का पीछा करने उतरे सिडनी में शानदार शुरुआत की . सलामी बल्‍लेबाज जोश फिलिप ने 48 रन और जैक एडवाडर्स ने 21 रन बनाए. हालांकि फिलिप के रूप में दूसरा विकेट गिरने के बाद सिडनी की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई थी. मगर फिर होल्‍डर और जॉर्डन सिल्‍क टीम को फिर से पटरी पर लेकर आ गए. सिल्‍क ने 23 गेंदों पर 31 रन बनाए, जबकि होल्‍डर ने 18 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाए.




Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *