B’day: शर्लिन चोपड़ा के इन 3 बड़े खुलासे ने पूरे बॉलीवुड में मचा दिया था हड़कंप– News18 Hindi

Spread the love

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 11 फरवरी, 1984 को शर्लिन का जन्म हैदराबाद में हुआ था. बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वालीं शर्लिन चोपड़ा को अपनी फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ और ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं.

शर्लिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोशूट शेयर करती नजर आ जाती हैं. शर्लिन बॉलीवुड में तो कुछ खास कर नहीं सकीं, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर अब जितने भी खुलासे किए हैं, वो चौंका देने वाले रहे हैं. उनके अब तक के 4 खुलासे ऐसे रहे हैं, जिसने पूरे बॉलीवुड में मचा दिया था हड़कंप. एक खुलासा तो उन्होंने अभी हाल ही में ही किया है.

तो आइए, जानते उन 4 खुलासों के बारे में विस्तार से…

1. हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए थे. शर्लिन ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने साजिद को लेकर राज खोले थे. शर्लिन चोपड़ा का आरोप है कि साजिद खान ने उनके साथ भी गलत करने की कोशिश की थी. शर्लिन चोपड़ा का यह ट्वीट इन दिनों हर तरफ वायरल हो रहा है. साजिद संग अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए शर्लिन ने लिखा था- ‘अप्रैल 2005 में अपने पिता के निधन के कुछ दिनों बाद मैं जब साजिद से मिली तो उन्होंने अपने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाला और मुझे उसे पकड़ने और फील करने के लिए कहा. मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पेनिस कैसा होता है और मेरा आपसे मिलने का उद्देश्य पेनिस को पकड़ना नहीं है.’

2. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक हलचल मची हुई है. पिछले साल जब यह मामला सामने आया था तो शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो योगा के पोज में बैठी हुई थीं. वीडियो में शर्लिन अपनी फिटनेट का राज बताती दिख रही थीं और कह रही थीं कि वो योगा, न्यूट्रिशन और अनुशासन के जरिए खुद को फिट बनाए रखती हैं. वहीं इसी वीडियो के कैप्शन में उन्होंन कुछ ऐसा कह दिया था, जो जबरदस्त चर्चा में आ गई थी. इस वीडियो के कैप्शन में शर्लिन ने लिखा था- ‘मैं चेन स्मोकर थी. अक्टूबर 2017 में, मैंने स्मोकिंग छोड़ दी थी. मैं सोशल ड्रिंकर थी’. उन्होंने आगे लिखा था- ‘ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है.. इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं.. मगर लेने का नहीं’. इस कैप्शन के जरिए शर्लिन ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के इस्तेमाल पर कमेंट करते हुए ये भी बताया था कि ये इन पार्टीज में कितनी आम बात है.

3. पिछले ही साल शर्लिन चोपड़ा ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि शुरुआत में जब मैंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और कोई मुझे नहीं जानता था तो मैं फिल्म निर्माताओं से अप्रोच करती थी कि वह मेरी क्षमता देखेंगे, जिसे मैं खुद अपने अंदर देखती हूं. मैं अपने पोर्टफोलिया के साथ उनके पास जाती थी और वह मुझसे कहा थे ‘अच्छा ओके, ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर,’ मुझे लगता था कि शायद ये वहीं डिनर होगा, जिसको हम सब बचपन से जानते हैं. इसलिए मैं पूछती थी कि मुझे डिनर पर कब आना चाहिए तो वह मुझे रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहते थे. ‘डिनर’ से उन लोगों को असली मतलब कंप्रोमाइज होता था. जब ऐसा चार से पांच बार हो गया तो मैं समझी कि ‘डिनर’ का असल मतलब क्या होता है. ‘डिनर’ का फिल्म इंडस्ट्री में मतलब है, ‘मेरे पास आओ बेबी’. शर्लिन ने इस बातचीत में आगे बताया था कि फिल्ममेकर्स के इरादों को जानने के बाद मैं उनसे मना करने लग गईं कि उनकी इसमें कोई रुचि नहीं है. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे ‘डिनर’ ही नहीं करना है. फिर जब भी मैं काम के लिए जाती और कोई भी मुझसे उस कोड वर्ड के साथ बात करते थे तो मैं कहती थी, ‘मैं डिनर नहीं करती हूं, मेरा डायट चल रहा है. आप ब्रेकफास्ट पर बुला लो. लंच पर बुला लो. और उसके बाद उनका कभी कोई जवाब नहीं आता था.’

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *