Chamoli Disaster: चंदौली के पंकज पांडेय भी लापता, तपोवन प्रोजैक्ट में हैं सुपरवाइजर– News18 Hindi

Spread the love

चंदौली. उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर टूटने (Chamoli Glacier Burst) से मची तबाही में उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) के शहाबगंज थाना क्षेत्र के केरायगांव निवासी 30 वर्षीय पंकज पांडेय भी लापता हो गए हैं. सोमवार को प्रशासन ने परिजनों को सूचना दी तो परिवार सदमे में आ गया. जानकारी मिलने पर ग्रामीण भी सन्न रह गए. पूरा गांव पंकज की सलामती की दुआ कर रहा है. पंकज के छोटे भाई राहुल पांडेय तत्काल उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए.

शहाबगंज थाना क्षेत्र के केरायगांव निवासी पंकज पांडेय उत्तराखंड में तपोवन विष्णु गाड परियोजना में विगत एक वर्ष से बतौर सुपरवाइजर नौकरी कर रहे थे. आपदा में उनकी कंपनी सर्वाधिक प्रभावित हुई है और तकरीबन सभी कर्मचारी लापता बताए जा रहे हैं.

पिता का 2017 में हो चुका है देहांत

उत्तराखंड प्रशासन ने लापता लोगों की सूची जारी की, जिसमें पंकज पांडेय का नाम भी शामिल हैं. इसी के आधार पर स्थानीय प्रशासन के परिवारी के लोगों को जानकारी दी. पंकज के पिता गिरजाशंकर पांडेय की 2017 में मौत हो चुकी है जबकि छोटा भाई राहुल अरुणाचल प्रदेश में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत है. राहुल वहीं से प्रभावित स्थल को रवाना हो गए.

दो वर्ष पूर्व ही हुई थी शादी

पंकज की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी और उनका चार माह का एक बेटा भी है. वहीं लापता युवक की खोज के लिए राहुल पांडेय समेत परिवार के अन्य लोग उत्तराखंड के चमोली रवाना हो गए. बता दें कि लापता पंकज की शादी दो साल पहले हुई थी. दो भाइयों में छोटे है. जबकि बड़े भाई ओडिसा में कार्यरत हैं. पंकज के पिता की मौत पहले ही चुकी है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *