CM केजरीवाल पर बरसीं सपना चौधरी, कहा- उनकी वजह से कलाकारों का छिना रोजगार

Spread the love

मां बनने के बाद फोक सिंगर सपना चौधरी सोमवार को पहली बार फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव आईं

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने 25 मिनट के लाइव कार्यक्रम में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के शादी-विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की लिमिट के आदेश से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 23, 2020, 9:18 PM IST

हिसार. बिग बॉस (Big Boss) स्टार और हरियाणवी फोक सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) मां बनने के बाद पहली बार सोमवार को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव (Facebook Live) आईं. 25 मिनट के अपने लाइव कार्यक्रम में सपना चौधरी ने कोरोना काल (Corona Virus) के दौरान कलाकारों की बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर निशाना साधा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमलावर सपना चौधरी ने कहा कि शादी-विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में सिर्फ 50 लोगों के शामिल होने की लिमिट के आदेश से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया है.

दरअसल सपना चौधरी कई महीनों बाद अपने प्रशंसकों के सामने लाइव आई थीं. उन्होंने कहा कि कलाकार को जब काम नहीं मिलता तो वो गरीब होता है और इस वक्त वो भी गरीब हैं, क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना वायरस संक्रमण के कारण से इवेंट इंडस्ट्री का काम बुरी तरह प्रभावित हुआ है. लाइव कार्यक्रम में सपना ने केवल लॉकडाउन में कलाकारों की स्थिति के बारे में बात की. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के अक्षरधाम मंदिर से दिवाली कार्यक्रम करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या उससे कोरोना संक्रमण नहीं फैलता. जबकि शादी समारोह में सभी लोग एक स्थान पर कुछ ही देर के लिए मास्क लगाकर एकत्रित होते हैं.

Delhi, corona virus, patient, Arvind Kejriwal, market association, appeal, market not closed, दिल्ली, कोरोना वायरस, मरीज, अरविंद केजरीवाल, बाजार संघ, अपील, बाजार बंद नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए केंद्र सरकार से मदद मांगी है (फाइल फोटो)

सपना चौधरी ने कहा कि बस स्टैंड आदि सार्वजनिक स्थानों पर भी लोगों की भीड़ होती है, यहां भी नियम टूटते हैं. केजरीवाल सरकार द्वारा शादी-विवाह समारोह में मेहमानों की संख्या पर पाबंदी के निर्णय से लाखों कलाकारों की जिंदगी प्रभावित होगी. क्योंकि यह सीजन उनके लिए सालभर की कमाई करने का समय होता है. सपना ने कहा कि बेशक लोगों को यह मुद्दा छोटा लगता हो, लेकिन इससे लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया और वो सुसाइड की तरफ बढ़ रहे हैं. उन्होंने केजरीवाल सरकार ने शादी समारोह पर लागू पाबंदियों को हटाने की अपील की.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *