HBD Rohit: ICC ने भी रोहित को दी जन्मदिन पर बधाई, वीडियो शेयर कर कहा- पुल शॉट का मास्टर

Spread the love

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2021(IPL 2021) के 6 मैच में 215 रन बनाए हैं. उनकी टीम मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. (PTI)

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) का आज (30 अप्रैल) को 34वां जन्मदिन है. इस मौके पर ICC, BCCI और उनकी आईपीएल फ्रेंचाईजी मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) ने वीडियो शेयर कर उन्हें इस खास दिन की बधाई दी.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का आज (30 अप्रैल) 34वां जन्मदिन (Rohit Sharma Birthday) है. इस मौके पर वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले इस बल्लेबाज को दुनिया भर से फैंस बधाई दे रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भी ट्विटर पर रोहित के पुल शॉट खेलने से जुड़ा खास वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इस वीडियो के साथ आईसीसी ने लिखा कि दिन भर इस वीडियो को देख सकते हैं. जन्मदिन की बधाई मास्टर ऑफ पुल शॉट. आईसीसी के अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( BCCI) ने भी टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ की यादपार पारियों से जुड़ा वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. बीसीसीआई ने इसके साथ लिखा कि वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने वाला इकलौता बल्लेबाज. 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2013 की चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य और 14,684 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले बल्लेबाज को जन्मदिन की शुभकामना. घर बैठिए और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हिटमैन की इस यादगार पारी का आनंद लीजिए.

मुंबई इंडियंस ने भी रोहित को जन्मदिन की बधाई दीभारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद ने भी ट्वीट कर रोहित को 34वें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा कि आपके बल्ले और गेंद के बीच का असाधारण संबंध हर किसी को पसंद है. आपको बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगता है. उम्मीद करता हूं कि आप देश के लिए और शतक लगाएं. जन्मदिन की बधाई भाई. आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी एक वीडियो पोस्ट कर अपने कप्तान को जन्मदिन की बधाई दी. वहीं, मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने भी कहा कि रोहित उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद ने भी रोहित शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी. (Khaleel Ahmed Twitter)

IPL 2021: क्विंटन डिकॉक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को करारा जवाब दिया, बोले- बायो बबल सुरक्षितIPL 2021: मुंबई इंडियंस को तीसरी जीत मिली, राजस्थान राॅयल्स की चौथी हार रोहित ने वनडे में 29 शतक लगाए हैं रोहित ने अब तक 38 टेस्ट, 227 वनडे और 111 टी20 खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में सात शतकों के साथ 2615 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे में इस ब्ललेबाज के नाम 29 शतक हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 9 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. रोहित 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे. वे फिलहाल, आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं. इस सीजन में उनकी टीम ने 6 मैच में से तीन जीते और इतने ही हारे हैं. उनकी टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *