IND VS ENG: रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह के अंदाज में फेंकी गेंद, ऋषभ पंत को कहा सर– News18 Hindi

Spread the love

नई दिल्ली. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की (India vs England) पिच पर गेंदबाजों के लिए कुछ खास नजर नहीं आया. इंग्लैंड ने पहले दो दिनों में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 500 से ज्यादा का स्कोर बनाया. इस मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने मुख्य गेंदबाजों को आराम देने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से भी गेंदबाजी कराई. गेंद हाथ में आते ही रोहित शर्मा ने मस्तमौला अंदाज में गेंदबाजी की. रोहित शर्मा ने चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन हरभजन सिंह के अंदाज में गेंद फेंकी. रोहित शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हरभजन सिंह के एक्शन की नकल करने के अलावा रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ भी खूब मस्ती की.

रोहित शर्मा जब गेंदबाजी कर रहे थे तो ऋषभ पंत विकेट के पीछे से उन्हें लगातार निर्देश दे रहे थे. पंत की बातें स्टंप माइक में कैद हुईं. पंत ने रोहित शर्मा को अपनी लेंग्थ पीछे खींचने को कहा जिसपर रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा- ठीक है सर. हालांकि चेन्नई टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा से एक बड़ी गलती भी हुई. रोहित शर्मा ने वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर डोम बेस का आसान कैच छोड़ दिया. पैवेलियन में बैठे बेन स्टोक्स को रोहित शर्मा की खराब फील्डिंग पर यकीन ही नहीं हुआ.

IND VS ENG: मोहम्मद सिराज ने गुस्से में कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ी, ड्रेसिंग रूम के बाहर लड़ाई, देखिए Video 
जो रूट की बेहतरीन पारी

टीम इंडिया के गेंदबाजों को चेन्नई की पिच पर काफी ज्यादा गेंदबाजी करनी पड़ी, दरअसल पिच बिलकुल पाटा है और इसके साथ-साथ इंग्लैंड ने बेहतरीन बल्लेबाजी भी की. खासतौर पर कप्तान जो रूट ने शानदार दोहरा शतक ठोका. जो रूट ने 3 मैचों में दूसरा दोहरा शतक लगाते हुए 218 रन बनाए. रूट के अलावा बेन स्टोक्स ने 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली. पहले दिन डोम सिब्ली ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली. हालांकि चाय के बाद भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. अश्विन ने ऑली पोप को 34 पर आउट किया. शाहबाज नदीम ने भी जो रूट का विकेट लिया. इसके बाद इशांत शर्मा ने लगातार दो गेंदों पर जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर का शिकार किया.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *