IND VS ENG: रोहित शर्मा फिर फ्लॉप, आकाश चोपड़ा ने बताई बल्लेबाजी की खामी– News18 Hindi

Spread the love

नई दिल्ली. चेन्नई टेस्ट में भारत को 420 रनों का विशाल लक्ष्य मिला है और इस मैच को जीतने के लिए उसे रोहित शर्मा से अच्छी पारी की उम्मीद थी. हालांकि रोहित शर्मा ऐसा नहीं कर पाए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली पारीमें फ्लॉप होने के बाद दूसरी पारी में भी 12 ही रन बना सके. दूसरी पारी में रोहित शर्मा का विकेट बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच ने झटका. लीच की बाहर निकलती गेंद पर रोहित शर्मा बोल्ड हो गए. रोहित शर्मा ने क्या गलती की इसपर आकाश चोपड़ा ने उनके फुटवर्क पर सवाल उठाए.

रोहित शर्मा जैक लीच की बाहर जाती गेंद पर बोल्ड हुए जिस पर आकाश चोपड़ा ने बताया कि वो गेंद की लाइन तक ही नहीं पहुंचे. रोहित शर्मा को जैक लीच ने पहली दो गेंद हल्की सी ऑफ स्टंप के बाहर फेंकी, जिन्हें रोहित शर्मा ने आसानी से खेल लिया. लेकिन तीसरी गेंद उन्होंने थोड़ा सा लेगसाइड की ओर फेंकी जिसपर रोहित शर्मा चकमा खा गए. गेंद रफ पर पड़कर ज्यादा स्पिन हो गई और रोहित शर्मा के स्टंप उड़ गए. आकाश चोपड़ा ने बताया कि रोहित शर्मा ने छोटा पैर निकाला और वो गेंद की पिच तक नहीं पहुंचे. इस पर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि रोहित LBW से बचने के लिए खेल रहे थे.

8 टेस्ट पारियों में रोहित शर्मा का प्रदर्शन

बता दें रोहित शर्मा पिछली 8 टेस्ट पारियों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. रोहित शर्मा ने इस दौरान महज 1 ही अर्धशतक लगाा है. रोहित शर्मा का प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो ओपनिंग में उनकी जगह खतरे में पड़ सकती है क्योंकि मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के तौर पर दो बल्लेबाज टीम इंडिया के पास हैं.

India vs England: विराट कोहली का फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय, पिछली 31 पारियों से नहीं लगा पाए शतक

अश्विन का कहर, इंग्लैंड 178 पर ढेर

इससे पहले चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 178 रनों पर ढेर हो गई. आर अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट चटकाए. इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए. अब टीम इंडिया को चेन्नई में मैच ड्रॉ करने या फिर जीतने के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करनी होगी. देखना ये है कि विराट एंड कंपनी ऐसा कर पाती है या नहीं.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *