IPL 2021: तेज गेंदबाज टी नटराजन के घुटने की सर्जरी हुई, बोले- और मजबूत होकर करूंगा वापसी

Spread the love

IPL 2021: टी नटराजन ने पिछले सीजन में 16 विकेट लिए थे. (T Natarajan Twitter)

टी नटराजन (T Natarajan) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मौजूदा सीजन में सिर्फ दो मैच खेल सके. पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के इस तेज गेंदबाज ने 16 विकेट लिए थे.

नई दिल्ली. तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के घुटने की मंगलवार को सर्जरी की गई. चोट के कारण वे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. नटराजन को यह चोट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी थी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का यह खिलाड़ी पिछले सप्ताह आईपीएल से बाहर हुआ था. उन्होने सर्जरी के लिए बेहतर तरीके से उनका ध्यान रखने के लिए बीसीसीआई (BCCI) और चिकित्सा दल का शुक्रिया अदा किया.

टी नटराजन ने ट्वीट किया, ‘आज मेरे घुटने की सर्जरी हुई और मैं इस दौरान मेरा ध्यान रखने वाले मेडिकल टीम, सर्जनों, डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों का आभारी हूं. मैं बीसीसीआई और जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दी, उनका भी शुक्रगुजार हूं.’ उन्हाेंने कहा कि मैं पहले से अधिक मजबूत होकर वापसी करूंगा. 30 साल के नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मौजूदा सत्र में सिर्फ दो मैचों में खेले सके थे. यह समझा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए थे.

एनसीए में किया था रिहैब

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह उपचार के लिए एनसीए (NCA) गए थे. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिए फिट घोषित कर दिया गया था, लेकिन वह खेलने के लिए शत प्रतिशत तैयार नहीं थे. टी नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से सुर्खियों में आये थे, जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया में भारत के लिए सभी तीनों प्रारूपों में खेले. भारत लौटने के बाद हालांकि यह सार्वजनिक नहीं किया कि उन्हें घुटने की चोट लगी थी.यह भी पढ़ें: IPL 2021: बीसीसीआई का विदेशी खिलाड़ियों को आश्वासन- हम आपको घर वापस भेजेंगे, लीग भी जरूरी

44 टी20 में 44 विकेट लिए हैं

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज के ओवरऑल टी20 करियर की बात की जाए तो टी नटराजन ने 44 मैच में 44 विकेट लिए हैं. इकोनॉमी 7.50 के आस-पास है. औसत 27 का है. टी20 इंटरनेशनल के 4 मैच में नटराजन ने 7 विकेट लिए हैं. उन्होंने 21 फर्स्ट क्लास मैच में 67 और 17 लिस्ट ए मैच में 19 विकेट झटके हैं.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *