IPL 2021 Auction: अर्जुन तेंदुलकर पर दांव लगा सकती हैं ये 3 टीमें, पूरा हो सकता है आईपीएल खेलने का सपना– News18 Hindi

Spread the love

नई दिल्ली. दिग्गज बल्लेबाज सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के लिए ये साल बेहद ही खास है. दरअसल अर्जुन तेंदुलकर को इस साल होने वाले आईपीएल में खेलने का मौका मिल सकता है. 18 फरवरी को होने वाली आईपीएल ऑक्शन (IPL 2021 Auction) के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने भी अपने नाम की एंट्री की है और ऐसी खबरें हैं कि उनपर तीन टीमें दांव लगा सकती हैं.

राजस्थान रॉयल्स अर्जुन तेंदुलकर को खरीदेगी?

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन तेंदुलकर ऑलराउंडर हैं. हाल ही में वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेले थे. लेकिन आईपीएल 2021 में वो राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेल सकते हैं. राजस्थान रॉयल्स के पास जोफ्रा आर्चर जैसे गेंदबाज हैं और प्रमुख भारतीय गेंदबाज के तौर पर उनकी टीम में जयदेव उनादकट हैं. राजस्थान अब एक और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को टीम में शामिल करने की कोशिश में होगी, ये खोज अर्जुन तेंदुलकर पर खत्म हो सकती है.

मुंबई लगाएगी अर्जुन तेंदुलकर पर दांव?

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस भी अपने स्क्वाड में शामिल कर सकती है. मुंबई की कप्तानी कर चुके सचिन तेंदुलकर के बेटे को ये फ्रेंचाइजी अपने स्क्वाड में शामिल कर सकती है. इस टीम में भले ही अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिल पाए लेकिन वो इस फ्रेंचाइजी से जुड़े दिग्गज खिलाड़ियों और कोच से काफी कुछ सीख सकते हैं.

IND VS ENG: ड्रेसिंग रूम में फूट-फूटकर रोने वाले गेंदबाज ने विराट-रहाणे, पुजारा को किया चित

विराट दिखाएंगे अर्जुन तेंदुलकर पर भरोसा?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी अर्जुन तेंदुलकर पर दांव लगा सकती है. आईपीएल 2021 से पहले आरसीबी ने उमेश यादव, इसरु उडाना को रिलीज किया है. जबकि डेन स्टेन भी इस आईपीएल में नहीं खेलेंगे. मोहम्मद सिराज के तौर पर आरसीबी के पास तेज गेंदबाज है, अर्जुन तेंदुलकर को खरीद ये टीम अपनी पेस बैटरी को मजबूत कर सकती है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *