Kisan Andolan: पॉप स्टार रिहाना के साथ क्रिस गेल का पुराना वीडियो वायरल, देखें– News18 Hindi

Spread the love

नई दिल्ली. किसान आंदोलन के समर्थन पर ट्वीट कर चर्चा में आईं रिहाना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में रिहाना कैरेबियाई खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ नजर आ रही हैं. 32 वर्षीय पॉपस्टार रिहाना क्रिकेट और फुटबॉल की दीवानी हैं और वह अक्सर मैच देखने स्टेडियम जाती हैं. वर्ल्ड कप 2019 में भी रिहाना कैरेबियाई टीम का समर्थन करने इंग्लैंड पहुंची थी.

रिहाना श्रीलंका के खिलाफ एक मैच के दौरान वेस्टइंडीज की टीम का समर्थन करने स्टेडियम पहुंची थीं. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में टीम के खिलाड़ियों के साथ वक्त भी बिताया था. इस दौरान उन्होंने क्रिस गेल के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी और उनका ऑटोग्राफ भी लिया था. हालांकि इस मैच में वेस्टइंडीज को श्रीलंका के हाथों हार झेलनी पड़ी थी.

रिहाना बारबाडोस की रहने वाली हैं. वह क्रिकेटर क्रेग ब्रेथवेट की स्कूलमेट और कार्लोस ब्रेथवेट की क्लासमेट रह चुकी हैं. रिहाना वर्तमान में वेस्टइंडीज टेस्ट टीम के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट से चार साल सीनियर थीं. बता दें कि किसान आंदोलन में रिहाना के समर्थन वाले ट्वीट से सोशल मीडिया पर संग्राम छिड़ा हुआ है. रिहाना के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया है. एक का कहना है कि किसान आंदोलन भारत का आंतरिक मुद्दा और कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं. वहीं दूसरे धड़े का कहना है कि हर किसी को अपने बात रखने की आजादी है.

रिहाना के ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, विराट कोहली, रवि शास्त्री जैसे कई दिग्गजों ने भी किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी है. विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘असहमति के इस समय में हम सभी एकजुट रहें. किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान मिल जाएगा ताकि शांति हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सकें.’

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *