Mandi News: शराबी युवक का हंगामा, आलू छीलने वाले पिलर से पुलिस पर किया हमला

Spread the love

मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) इलाके में नशे में धुत्त 19 साल के शराबी युवक ने पुलिस कर्मी पर आलू छीलने वाले पिलर से हमला करके उसे घायल कर दिया. वारदात मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे की है. दरअसल, भगवान मुहल्ले के एक कोने पर स्थित रेन शेल्टर पर एक युवक शराब नशे में धुत्त होकर पड़ा हुआ था. कुछ लोगों ने सीटी चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी. चौकी से दो पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो नशे में धुत्त युवक पुलिस कर्मियों को देखकर आगबबूला हो गया. इस दौरान उसे पास आलू छीलने वाला पिलर मौजूद था.

अचानक इस युवक ने पुलिस कर्मी की टांग पर पिलर से वार कर दिया. इससे तो पुलिस कर्मी ने अपना बचाव कर लिया. लेकिन उसने दूसरा हमला उसके चेहरे पर कर दिया जिससे उसको गहरी चोट आ गई. बाद में पुलिस चौकी से एक अन्य टीम को मौके पर बुलाकर शराबी युवक को काबू किया गया. उसे रात भर चौकी में ही रखा गया. घायल पुलिस कर्मी को दो टांके लगे हैं और हालत स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस  ने शुरू की कार्रवाई

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 353 और 332 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं नोटिस देकर युवक को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है.

सोलन में युवक ने की खुदकुशी

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में 29 साल के युवक ने सुसाइड कर लिया. मौत से पहले युवक ने अपनी फेसबुक पोस्ट में सुसाइड नोट  भी डाला और अपनी मौत का कारण भी बताया. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार, 29 साल का मुकुल वारिया शादी और इवेंट्स की डेकोरेशन के प्रोजेक्ट लेता था. मंगलवार को उसने अपने घर में कमरे में फंदा लगा लिया. परिजन जब तक उसे अस्पताल पहुंचाते उसकी मौत हो गई थी.

मुकुल ने खौफनाक कदम उठाने से पहले एक लंबी फेसबुक पोस्ट लिखी. उन्होंने एक पुलिस कर्मी पर भी टॉचर्र करने का आरोप लगाया है. साथ ही लिखा कि अंत समय पर ऑर्डर कैंसिल किया गया है. इस वजह से अब उससे 35 हजार रुपये वापस मांगे जा रहे हैं. वह अकेला पड़ गया है. मुझे माफ करना मैं थक गया हूं. घरवाले मुझसे कभी खुश नहीं रहे हैं. मैं मुश्किल में फंस गया हूं. अब मुझसे मुश्किलों का सामना नहीं हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *