Sitapur News: धान कूटने वाली मशीन पर काम कर रहा था बुजुर्ग किसान, पीट-पीटकर हत्या– News18 Hindi

Spread the love

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में एक वृद्ध किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बुजुर्ग गांव के बाहर स्थित धान कूटने वाली मशीन पर काम कर रहा था. तभी दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है बुजुर्ग का जमीन को लेकर काफी समय से गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा था. जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. यह पूरा मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के टिकरा जार गांव का है.

टिकरा जार गांव के रहने वाले बांके का गांव के ही कुछ लोगों से जमीन को लेकर 25 वर्षों से विवाद चल रहा था. देर शाम जब बांके अपने धान कूटने वाली मशीन पर काम कर रहा था. तभी गांव के ही रहने वाले दबंग मनोज, लव कुश कई साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और वृद्ध बांके को जमकर पीटना शुरू कर दिया. हमले में बांके गंभीर रूप से घायल हो गया. शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक दबंग मौके से भाग निकले थे. गंभीर हालत में बांके को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बांके की मौत हो गई.

हमला करने वालों का जमीन विवाद से नहीं था मतलब: बांके का पुत्र

बांके के पुत्र का कहना है कि जिन लोगों ने हमारे पिता की पिटाई की है, उनका इस जमीन के विवाद से कोई मतलब नहीं था. जिन लोगों से हमारा विवाद चल रहा था, उसका फैसला न्यायालय में चल रहा है लेकिन उसके बावजूद इन लोगों के द्वारा पिता की जमकर पिटाई की गई, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *