पूर्व केबिनेट मंत्री सपा नेता अभिषेक मिश्रा आज जनपद इटावा में जनसंपर्क करने पहुंचे।

Spread the love

इटावा: पूर्व केबिनेट मंत्री सपा नेता अभिषेक मिश्रा-(SP leader Abhishek Mishra) आज शिक्षक और स्नातक चुनाव के लिये आज जनपद इटावा में जनसंपर्क करने पहुंचे।

इस अवसर पर उन्होंने इटावा सपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर प्रदेश सरकार के कामकाज पर सवाल उठाये।और लव-जिहाद पर आने वाले कानून पर कहा कि जिन्हें लव का मतलब भी नही पता वो आज लव-जिहाद  पर कानून बनाने की बात कर रहे है।

सपा नेता ने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाये । उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज महिलाएं और बेटियां भी सुरक्षित नहीं उनके साथ घट रही घटनाओं पर सरकार को घेरते हुए कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

Former cabinet minister SP leaderabhishek-mishra-and-santu-gupta
Former cabinet minister SP leader Abhishek Mishra And Santu Gupta

प्रदेश के लोगो में आज सरकार के खिलाफ गुस्सा है, हर ओर भ्रस्टाचार और अराजकता है, उन्होंने कहा कि मास्क के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा है। सपा नेता अभिषेक मिश्रा ने इस सरकार को अबतक की सबसे बड़ी किसान विरोधी सरकार बताया.

इससे पहले किसान विरोधी सरकार नही बनी। कोरोना पर बोलते हुए कहा कि कोरोना काल मे देश मे सबसे बड़ा घोटाला हुआ है और जब प्रदेश में सपा सरकार बनेगी तो कोरोना काल मे हुए घोटालों की जांच होगी।

 

 

ऐसी ही देश और दुनिया की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें…


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *