WTC Final: आखिरी दिन क्या होगा न्यूजीलैंड का गेम प्लान, टिम साउदी ने किया खुलासा

Spread the love

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड में से कौन सी टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतेगी, इसका फैसला आज हो जाएगा. पांचवें दिन भारत ने न्यूजीलैंड पर 32 रन की बढ़त हासिल कर ली थी. आखिरी दिन कीवी टीम का क्या प्लान होगा, तेज गेंदबाज टिम साउदी ने इसका खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकलकर जिस तरह हमने पहली पारी में बढ़त ली, वो शानदार रहा. अब आखिरी दिन का पहला सेशन अहम होगा. जिस टीम ने भी इसमें बेहतर प्रदर्शन किया, मैच का पलड़ा उसकी तरफ झुक जाएगा.

पांचवें दिन का खेल खत्म होने के बाद साउदी ने कहा कि हम 50 रन से अधिक की बढ़त हासिल करना चाहते थे. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और हमें दबाव में ला दिया. इसके बावजूद हम 30 रन से ज्यादा की बढ़त लेने में सफल रहे, जो टीम का हौसला बढ़ाने वाला रहा. हालांकि, आप एक टीम के रूप में और ज्यादा चाहते हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि आखिरी दिन लोगों को रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगी.

आखिरी दिन रोमांचक होगा मैच: साउदी

साउदी ने आगे कहा कि भारतीय बल्लेबाजी शानदार है. भारत के दो श्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा इस वक्त क्रीज पर मौजूद हैं. ऐसे में हमें आखिरी दिन अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा. ऐसे में पहले दो घंटे दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होंगे और इसी दौरान खेल का रुख तय हो जाएगा. हम सुबह पिच और मौसम को देखेंगे और फिर अपना गेम प्लान तैयार करेंगे. हालांकि, हमें पता है कि आगे मुश्किल दिन हमारा इंतजार कर रहा है. जिस मोड़ पर मैच है. वहां से तीनों नतीजे आने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: WTC Final में भारत पर हार का खतरा, न्यूजीलैंड ने बनाई मैच पर पकड़

टिम साउदी के ताबड़तोड़ छक्कों के रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं दिग्गज, रोहित-कोहली भी बहुत पीछे

भारत ने 32 रन की बढ़त हासिल की

बता दें कि पांचवें दिन का खेल खत्म होने पर भारत ने न्यूजीलैंड पर 32 रन की बढ़त हासिल कर ली है. विराट कोहली 8 और चेतेश्वर पुजारा 12 रन पर खेल रहे हैं. इससे पहले, न्यूजीलैंड ने भारत के 217 रन के जवाब में पहली पारी में 249 रन बनाए. टिम साउदी का भी इसमें अहम रोल रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए 30 रन जोड़े. पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने भारत पर 32 रन की बढ़त हासिल की थी. भारत ने दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 64 रन बनाए. रोहित शर्मा (30) और शुभमन गिल (8) रन बनाकर आउट हुए. दोनों विकेट टिम साउदी ने ही लिए थे.

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *